Tuesday, March 28, 2017

Phone Number Kis Person Ka Hai Kaise jane

Phone Number Kis Person Ka Hai Kaise jane


phone number kis person ka hai kaise pata kare


Hello friends, kabhi kabhi hamare phone me kisi unknown number se miss call aata hai to aapke man me jaanne ki ikcha rehti hai ki ye number kiska hoga, but ham us person ko find nahi kar pate ki kiska miss call hai ya call hai. Is post me ham aapko kuch tarike batayenge jinki madad se aapko find karne me aasani hogi.

Phone Number Kis Person Ka Hai, Kaise Pata Kare


1. Truecaller


Truecaller sabse famous way hai mobile number se related person ko find karne ke liye. Iska use sabse jyada kiya jata hai is work ke liye. Aap logo ne bhi truecaller ka naam suna hoga aur use bhi karte honge.
Truecaller ka use karne ke liye aap www.truecaller.com me visit kar sakte hai ua fir android, windows, symbian, iphone aur blackberry ke liye bhi available hai.
Download Truecaller

2. Facebook


Lagbhag sabhi person facebook ka use karte hai. Facebook me account banane ke liye email id / phone number ki requirement hoti hai aur adhiktar person phone number ka hi use karte hai. Yadi kisi phone number se koi facebook account bana hai to us phone number ko yadi facebook me search kiya jaye to us phone number se bana hua account aapko mil jayega. Facebook me kisi bhi mobile number ko find karne ke liye facebook.com open karke login kare aur sabse oopar diye hue search box me phone number enter kare aur search kare.

3. Whatsapp


Whatsapp bhi kisi phone number se related person ko find karne ke liye ek bohot hi accha way hai. Whatsapp ke 70-80% user khud ki hi profile picture rakhte hai. Whatsapp me kisi bhi phone number se related person ko find karne ke liye simply us number ko contact list me add kare aur whatsapp me find karke uski profile picture dekhen.

4. Google


Google world ka sabse bada search engine hai. Yadi koi phone number kisi company, organization se related hai ya us mobile number ki thodi bohot bhi jankari internet me moujood hai to aap uski jankari le sakte hai. Iske liye simply google open kare aur search box me wo mobile number enter karke search kare.

5. Social Media


Jaisa ki hamne aapko facebook me search karne ke liye kaha tha wese hi aap other social media sites and apps me bhi us number ko find kar sakte hai yadi us number se koi account bana hai to. Aap iske liye twitter, pinterest, linkdin etc. social media ka use kar sakte hai.

Oopar diye hue tariko ka use karke aap lagbhag kisi bhi number ki details jaan sakte hai.

Friends aapko ye post kaisi lagi hame comment me bataye aur aapko is post se related koi problem ho to bhi comment me pooch sakte hai. Ye post apne friends ke sath share kare. Hamare blog ki new updates facebook me pane ke liye hamara facebook page like kare aur email me pane ke liye hamara blog subscribe kare.

Go to link download