Monday, March 20, 2017

Jio Sim Launched Calling Rahegi Free Aur Janiye Kya Hai Offer

Jio Sim Launched Calling Rahegi Free Aur Janiye Kya Hai Offer


jio sim india me hui launch

Reliance industries limited ke MD Mukesh Ambani ne 1 september ko apni saalana baithak ke dauran jio 4g ko india me sabhi ke liye launch karne ka announce kar diya hai aur ye next week tak sabhi ke liye uplabdh ho jayegi.

Is dauran unhone bataya ki jio sim voice calling aur sms ke liye kabhi bhi charge nahi dena padega, sirf ek service ke liye charge dena hoga.

Mukesh ambani ne ye announce karke puri india ke logon ko chounka diya hai.

Jio Ke Liye Mukesh Ambani Ka Annoucement



? Voice calling hamesha ke liye free.
? Sms hamesha ke liye free.
? 50 rupees per gb 4g data. (50 rs. me 1 gb data)
? Koi black out day nahi hoga.
? Students ko data pack me 25% ki chhoot.
? Jio ki sabhi services 31 december 2016 tak ke liye free rahengi.
? App ke throw 300+ channels free milenge.
? Jio cinema ke throw 6000+ movies dekhi ja sakengi.

? Jio music ke throw 10 millions musics sune ja sakenge.
? Jio money ke throw cashless transaction kiya ja sakega.
? Jio ke sabhi app 1 year tak ke liye bilkul free rahenge.
? Jitna jyada data pack use kiya jayega utna hi sasta data pack milega.
? 2016 ke last tak jio ki sabhi services bilkul free kar di jayengi hamesha ke liye.
? Poore india me jio ke 10 lacs wi-fi zone banaye jayenge aur sabhi schools and colleges ko is se joda jayega.
? National roaming charge nahi lagega.
? Next week tak jio sim sabhi jio stores par sabhi ke liye uplabdh hogi.
? Jio sim ko ab sirf aadhar card ke throw mil jayegi jo ki sirf 15 minute ke andar activate ho jayegi.
? Jio ke preview offer 31 december 2016 tak ke liye jaari rahenge.

? Ye 2g ya 3g ki speed na dekar hamesha 4g ki speed dega.
? Kisi bhi visesh festivals me bhi iski service chaalu rahengi aur alag se koi charge nahi dena hoga.
? Jo log 2g ya 3g service nahi chhodna chahte unhe 1999 rs. me jio router milega.
Jio ke is announcement baaki network providers ko bahut bada jhatka laga hai aur poore desh bhar me is baat halchal paida ho gayi hai.

Read Also :
        ? 3G smart phone me jio 4g sim kaise chalayen.
        ? Jio ke najdeeki store ka pata kaise karen.

Ye post apne friends ke sath bhi share kare aur apne friends ko is baare me batayen.



Go to link download